logo

बिहार :  जितिया पर्व में स्नान के दौरान मां-बेटी और 3 बहनों सहित 6 की डूबने से मौत

drowning9.jpg

पटना 

बिहार में जितिया पर्व पर स्नान करने गयीं मां-बेटी औऱ तीन बहनों के साथ एक अन्य की भी मौत हो गयी है। सभी की मौत अलग-अलग स्थान में डूबने से हुई है। कुल मिलाकर 6 मौतों की खबर है। पहला मामला मोतिहारी जिले का है। यहां जितिया पर्व को लेकर सोती नदी में 3 बहनें नहाने गई थीं। इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से तीनों की मौत हो गई। घटना लखौरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है। एक साथ तीन बहनों की मौत से उनके परिवार और  गांव में मातम पसरा हुआ है। 

मृतक बहनों में शिवपूजन राम की 20 वर्षीय विवाहित पुत्री दीपनी कुमारी, 15 वर्षीय पुत्री मंजू कुमारी और परमानंद बैठा की 18 वर्षीय पुत्री रीमा कुमारी के नाम शामिल हैं। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एक गांव की तीन बच्चियों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

दूसरी घटना नालंदा जिले में घटी है। जिले में 2 अलग अलग इलाकों में जितिया पर्व के मौके पर स्नान के दौरान डूबने से मां-बेटी समेत 3 लोग जान से हाथ गंवा बैठे हैं। पुलिस के अनुसार  सरमेरा थाना क्षेत्र के धनावाडीह गांव में व्रत का अनुष्ठान के लिए धनायन नदी में स्नान करने गई मां-बेटी बेटी डूब गई और उनकी मौत हो गयी। मृतका की पहचान पवन सिंह की पत्नी बब्ली देवी और 17 वर्षीय पुत्री कौमती कुमारी के रूप में की गयी है। 


 

Tags - people mother daughter died drowning Bihar Bihar News Bihar latest News